नई दिल्ली /अदिति सिंह : प्रमुख रिटेल फाइनेंसर में शामिल एल एंड टी फाइनेंस लिमिटेड (एलटीएफ -LTF) ने दिल्ली के ग्राहकों के लिए ‘द कम्प्लीट होम लोन’ लॉन्च किया है, जिसमें उन्हें अपना घर खरीदने का सपना पूरा करने के लिए सभी जरूरी सहायता मिलेगी। ‘द कम्प्लीट होम लोन’ में होम डेकोर फाइनेंस की सुविधा है, जो ग्राहकों को एक एक समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर के साथ डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से पेश किया जाता है। होम डेकोर फाइनेंस का लक्ष्य रहने की आरामदायक जगह के लिए फर्निशिंग (साज सज्जा) के सामान प्राप्त करने में आसान सुविधा प्रदान करना है। डिजिटल प्रक्रिया के चलते लोन पाने की पूरी यात्रा और ज्यादा आसान हो जाती है। वहीं, इस काम के लिए रिलेशनशिप मैनेजर एक सहज और बेहतर अनुभव सुनिश्चित करके लोन की प्रक्रिया के दौरान ग्राहक के लिए संपर्क बिंदु के रूप में कार्य करता है, जिससे ग्राहकों को पूरी तरह से संतुष्टि मिलती है।
• ‘द कम्प्लीट होम लोन’ समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर और
— नए घर खरीदारों को टारगेट कर रही है कंपनी
—तैयार घरों या निर्माण किए जा रहे घरों के लिए होम लोन की व्यवस्था
अपनी नवीनतम पेशकश को बढ़ावा देने के लिए, कंपनी ने तीन नए टीवी विज्ञापनों का भी खुलासा किया है। ये विज्ञापन टैगलाइन, ‘Kum Nahi, Complete’ के साथ समझदारी से हास्य और संबंधित स्थितियों का मिश्रण करते हैं। पहला टीवी विज्ञापन ‘होम डेकोर फाइनेंस’ पेश करता है, जबकि दूसरा और तीसरा ‘डिजिटल प्रक्रिया’ और ‘रिलेशनशिप मैनेजर’ से होने वाले लाभ को दिखाते हैं।
इस लॉन्च पर एलटीएफ के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुदीप्ता रॉय ने कहा कि हमारे ग्राहकों की लगातार बढ़ती जरूरतों के अनुसार, हमें ‘द कम्प्लीट होम लोन’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह हमारे द्वारा संचालित एक गतिशील ग्राहक केंद्रित पेशकश है, जो इनोवेशन के प्रति प्रतिबद्धता और ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार काम करने पर ध्यान केंद्रित करती है। जमीनी स्तर पर सावधानीपूर्वक रिसर्च के माध्यम से, हमने ग्राहकों की उन जरूरतों की पहचान की, जो अधूरी हैं। इससे हमें अपनी मौजूदा पेशकश की फिर से कल्पना करने और होम लोन के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिली। यह नई पेशकश बाजार में फाइनेंसिंग के लिए प्रमुख समाधान प्रदान करने के साथ ही हमारे मूल्यवान ग्राहकों, भागीदारों व हितधारकों के लिए मूल्य स्थाापित करने पर हमारे निरंतर फोकस का एक प्रमाण है। हमारे नए टीवी विज्ञापनों का उद्देश्य ब्रांड की दृश्यता को बढ़ाना और हमारी पेशकश को प्रभावी ढंग से ग्राहकों तक पहुंचाना है। हमें भरोसा है कि वे दर्शकों को पसंद आएंगे, जिससे होम लोन अधिक आसान हो जाएगा।
नए घर खरीदारों को टारगेट कर रहे हैं:संजय गरियाली
एलटीएफ में चीफ एक्जी क्यूाटिव – अर्बन फाइनेंस, संजय गरियाली ने कहा कि दिल्ली हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है, और ‘द कम्प्लीट होम लोन’ के लॉन्च के माध्यम से, हम मुख्य रूप से नए घर खरीदारों को टारगेट कर रहे हैं, जो तैयार संपत्तियों (तैयार घरों) या अंडर कंस्ट्रमक्शेन (निर्माण किए जा रहे घरों) के लिए होम लोन की तलाश कर रहे हैं। ग्राहकों की जरूरतों को समझकर, हमें रिसर्च के आधार पर डिजाइन किए गए ‘द कम्प्लीट होम लोन’ पेश करने पर गर्व है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर समाधान प्रदान करना है। इसमें पहले बताई गई विशेषताओं के अलावा , पेपरलेस प्रोसेसिंग, बिना किसी परेशानी के डॉक्युमेंटेशन (दस्तावेजीकरण) और सबसे अच्छे सेवा मानक और आकर्षक ब्याज दरों जैसी विशेषताएं इस पेशकश को बहुत खास बना देती हैं। हमारा मानना है कि हमारे खास समाधान उपभोक्ताओं को उनकी अतिरिक्त होम डेकोर (गृह सजावट) की जरूरतों को बिना रुकावट पूरा करने में सहायता करेंगे। अपनी पेशकश के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को वह सुविधा प्रदान करने में सक्षम होंगे, जिसके वे आरामदायक जीवन के लिए हकदार हैं।