LOADING

Type to search

सिक्खों के हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगा अल्पसंख्यक आयोग

पंजाबी न्यूज

सिक्खों के हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगा अल्पसंख्यक आयोग

Share

–आयोग के नये सदस्य बने कंवलजीत सिंह, सिखों ने दी बधाई
–शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : शिरोमणि अकाली दल (दिल्ली) के महासचिव सरदार हरविंदर सिंह सरना ने नवनियुक्त अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार कंवलजीत सिंह को उनके चयन पर बधाई दी। इस दौरान पूरे प्रतिनिधि मण्डल ने सरदार कंवलजीत का गर्मजोशी से स्वागत किया।
बता दें कि करतार सिंह कोछड़ का कार्यकाल खत्म होने के बाद कंवलजीत को सदस्य बनाया गया है। सरदार हरविंदर सिंह सरना भी दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य भी रह चुके हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय मे सरदार कंवलजीत सिंह पूरे ईमानदारी से दिल्ली में सिखों की भलाई के लिए काम करेंगे। इस मौके पर उनकी पार्टी दिल्ली में अल्पसंख्यक मुद्दों से जुड़े हर स्कीम को घर -घर तक पहुंचाने में मदद करेगी। उन्होंने बताया कि सिक्खों की भलाई के लिए चलाए जा रहे अभियान चाहे स्वास्थ्य से जुड़े हों, मुफ्त शिक्षा हो या रोजगार से जुड़ा हो उसको और मजबूत से संगत तक पहुँचाया जाए। नवनियुक्त सदस्य सरदार कंवलजीत ने सिख अल्पसंख्यक के लिए हर मुद्दे को मजबूती से उठाने और भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।
इस मौके पर यूथ प्रधान सरदार रमनदीप सिंह सोनू, तजेंद्र सिंह गोपा, परमजीत सिंह खुराना,मंजीत सिंह सरना, इकबाल सिंह, अमरीक सिंह,इंदरपाल सिंह, हरविंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह संतगढ़, सरदार रणबीर सिंह, सरदार कुलदीप सिंह मिंटू और सरदार भुपिंदर सिंह सहित कई अन्य मौजूद थे।
अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य हरविंदर सिंह सरना ने बताया कि सरदार कंवलजीत सिंह के परिवार का सिख पंथ की सेवा का पूरा इतिहास रहा है। गुजराखान, रावलपिंडी से भारत आकर बसे परिवार ने काफी मेहनत और ईमानदारी से अपने को स्थापित किया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *