LOADING

Type to search

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित, मेदांता में भर्ती

देश

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित, मेदांता में भर्ती

Share

–अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी, देशभर से दुआएं
–लोगों से की अपील, जो लोग उनसे मिले हों वह करालें अपनी जांच
-शनिवार को गंगाधर तिलक की शताब्दी समारोह में हुए थे शरीक

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : गृहमंत्री अमित शाह भी आज कोरोना संक्रमित हो गए। जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। हालांकि, डाक्टरों की सलाह पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। उन्होंने लोगों से अपील किया कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। लिहाजा अब अमित शाह अयोध्या में राममंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वह पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

उधर, केंद्रीय गृह मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही सभी केंद्रीय मंिित्रयों और देशभर में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताअेां ने अमित शाह के शीघ्र कुशलता की कामना की है।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट किया कि मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, सिक्किम के मुख्यमंत्री पीएस तमांग सहित कई अन्य नेताअें ने भी अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया कि ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। आप जल्द ही स्वस्थ्य होकर देशवासियों की सेवा में पहले की तरह उसी ऊर्जा से जुटेंगे, ऐसी कामना करता हूं।

कोरोना के खिलाफ जंग में आप सबसे बड़े योद्धा हैं

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट के जरिये कहा कि अमित शाह जी ने अपने नेतृत्व व मार्गदर्शन से कोविड के खिलाफ लड़ाई को नई दिशा दी है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप शीघ्र ही पूर्णत: स्वस्थ होंगे। आपकी दूरदर्शी सोच व संचालन का लाभ देश को मिलता रहेगा। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। पूर्व केंद्रीय मंत्री सैय्यद शाहनवाज ने कहा कि अमित भाई, कोरोना के खिलाफ जंग में आप सबसे बड़े योद्धा हैं । आप कोरोना को मात देकर जल्द सेहतमंद हो जाएं, ऐसी मेरी दुआ है।
बता दें कि लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि के अवसर पर शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नई दिल्ली में भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद की ओर से आयोजित अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार को उदघाटन करने पहुंचे थे।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *