LOADING

Type to search

राहुल गांधी के आरोपों पर भड़की BJP, कहा-ज्ञान नहीं है तो थोड़ा पढ़-लिख लीजिये

देश

राहुल गांधी के आरोपों पर भड़की BJP, कहा-ज्ञान नहीं है तो थोड़ा पढ़-लिख लीजिये

Share

BJP: राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार पलटवार
-लॉकडाउन का इस्तेमाल करते हुए कुछ किताबें पढऩी चाहिए
-चीन, कोरोना और कांग्रेस से सरकार जीत हासिल करेगी
-अपने परनाना की ऐतिहासिक भूलों पर पर्दा ना डालें राहुल : भाजपा
-राहुल गांधी को प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री और सेना पर भरोसा नहीं

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी आज चीन के मसले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी के तथाकथित ज्ञान पर सवाल उठाते हुए जोरदार हमला बोला है। साथ ही राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश को गुमराह करने की राजनीति से बाज आना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी का व्यवहार दुखी करने वाला है। राहुल गांधी के जो ट्वीट आ रहे हैं, वे उनकी अपरिपक्वता को दर्शाते हैं।

राहुल गांधी ने आज एक और भद्दा ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, आपके अंदर इतना भी धैर्य नहीं है कि जब कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले ही सर्वदलीय बैठक बुलाई हुई है तो इसके बावजूद आप बिना पढ़े-लिखे एक और ट्वीट कर रहे हैं! यदि आपके पास ज्ञान नहीं है तो थोड़ा पढ़-लिख लीजिये। भाजपा नेता ने राहुल गांधी को कांग्रेस काल में चीन के साथ हुए समझौतों के बारे में पढऩे की नसीहत देते हुए कहा कि आपको 1996 में हुए चीन के साथ समझौता याद होना चाहिए। अगर आप पढ़े लिखे नहीं है, जानकारी नहीं है तो घर में बैठकर लॉकडाउन का इस्तेमाल करते हुए कुछ किताबें पढऩी चाहिए थी।

 

चीन के साथ कांग्रेस के शासन काल में क्या-क्या समझौते हुए थे, यह आपको पढ़ लेना चाहिए था। कांग्रेस की सरकारों के वक्त में ही पुराने समझौते पर हस्ताक्षर हुए थे। ये जानकारी उन्हें होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इस समझौते में तय किया गया था कि एलएसी के दो किलोमीटर रेंज में गन, बम इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। अगर ये बेसिक जानकारी राहुल गांधी जी आपके पास नहीं है तो मुझे माफ कीजिएगा, राहुल गांधी, आप देश में अब तक के सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार राजनेता हैं। आपको ये सब जानकारी रखनी चाहिए।
भाजपा प्रवक्ता डा.संबित पात्रा ने हमला जारी रखते हुए कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उन्हें अगर देश के प्रधानमंत्री, देश के रक्षा मंत्री और देश की सेना पर भरोसा नहीं है, तो किस पर है? राहुल को अपनी प्रापगैंडा की राजनीतिक को तुरंत बंद करनी चाहिए, वरना हिंदुस्तान उनको कभी माफ नहीं करेगा।

प्रधानमंत्री पर हमला देश पर हमला है

भाजपा प्रवक्ता डा.संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर हमला देश पर हमला है। प्रधानमंत्री कोई एक व्यक्ति नहीं होता। प्रधानमंत्री किसी पार्टी का प्रधानमंत्री नहीं होता। नरेन्द्र मोदी भाजपा के नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं। वे हम सबके प्रधानमंत्री हैं। वे सोनिया गांधी के भी प्रधानमंत्री हैं, राहुल गांधी के ही प्रधानमंत्री हैं और कांग्रेस पार्टी के भी प्रधानमंत्री हैं। लोकतांत्रिक तरीके से वे हम सबके प्रतिनिधि हैं। ऐसे में जब डरा हुआ या छिपा हुआ प्रधानमंत्री कहा जाता है, तो ये आक्रमण किसी एक व्यक्ति पर नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान पर है।

उन्होंने कहा कि देश के 20 जवानों की शहादत को डरा हुआ बताना, छिपा हुआ बताना, देश के लिए गैर-जिम्मेदाराना बयान है। भाजपा नेता ने कहा कि 19 जून को प्रधानमंत्री मोदी ने सर्वदलीय बैठक पहले से बुलाई हुई है, ऐसे में राहुल गांधी को इंतजार करना चाहिए था। राहुल गांधी में धैर्य नहीं है। सर्वदलीय बैठक तक तो रुक जाते राहुल गांधी! राहुल गाँधी की इस नकारात्मक राजनीति को लेकर देश में बहुत गुस्सा है।

चीन, कोरोना और कांग्रेस से जीत हासिल करेगी सरकार

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, राहुल गांधी, ये भारत 1962 का भारत नहीं है। आज सभी नतमस्तक हैं उन शहीदों के लिए, जो इस देश के लिए शहीद हुए लेकिन फिर भी हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि तीनों ‘सी यानी चीन, कोरोना और कांग्रेस से हमारी सरकार जीत हासिल करेगी। हमारी सरकार ना सिर्फ कोरोना से जीतेगी बल्कि चीन से भी जीतेगी और कांग्रेस से भी जीतेगी। राहुल गांधी अपने परनाना की ऐतिहासिक भूलों पर पर्दा डालने के लिए सेना और सरकार पर अनर्गल बयान दे रहे हैं।

 वोट बैंक की राजनीति कर रही है कांग्रेस पार्टी

डॉ पात्रा ने कहा कि भारत और चीन के बीच सीमा विवाद पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी बेतुकी बयानबाजी कर रही है। भारत के पराक्रमी जवानों की वीरता को सलाम करने के बजाय कांग्रेस के नेता उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कांग्रेस और सोनिया गांधी ये नहीं देख रहे हैं कि भारत के सैनिकों ने चीन को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है और उसके 43 से भी अधिक लोगों को ढेर कर दिया। कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति कर रही है और सोनिया गाँधी एवं राहुल गांधी सहित उसके तमाम नेता सेना के मनोबल को चोट पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के तमाम लोग आज उन शहीदों के लिए नतमस्तक हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानी दी है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *