Thursday, 18 January 2018
Blue Red Green

Home अपराध रेप के बाद बच्ची की हत्या से अलीगढ़ में तनाव, पुलिस पर किया पथराव

रेप के बाद बच्ची की हत्या से अलीगढ़ में तनाव, पुलिस पर किया पथराव

अलीगढ़। शहर के बन्नादेवी इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप और रेप के बाद उसकी हत्या के बाद लोगों को गुस्सा भड़क गया। बच्ची की हत्या के बाद से इलाके में तनाव फैल गया। रेप के बाद हुई हत्या से लोग बेकाबु हो गए। गुस्साए लोगों ने अपना आक्रोश दिखाया और घंटों तक बाईपास पर जाम लगाए रखा। गुस्साएं लोगों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। बच्ची के साथ रेप और उसके बाद हत्या से लोग इतने गुस्से में आए कि लोगों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया।

गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी और फायरिंग की। लोगों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने भी भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसू गैस के गोले और लाठीचार्ज किया। इससे वहां पर भगदड़ मच गई। घटना में सीओ, इंसपेक्टर समेत कई लोग, घायल हो गए। वहीं पुलिस ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं बाद में पुलिस ने महिलाओं और बच्चों तक को नहीं छोजड़ा। जो भी सामने आता गया पुलिस की लाठियां चलती गई। पुलिसवालों ने ये भी नहीं देखा कि महिला है या बच्चे। सबको एक तरफ से पुलिस वाले लाठियों से मारते चले गए। बाद में महिलाओं ने बन्नादेवी थाने को घेर लिया।

दरअसल नगला कलार इलाके के एक भट्टा मजदूर की 6 साल की बेटी रात में रोते वक्त गायब हो गई। सुबह जब घरवालों ने बच्ची की तलाश की तो काफी देर बाद बच्ची का शव गांव के ही एक खाली प्लाट में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने बच्ची की हत्या से पहले रेप की आशंका जताई। जैसे ही लोगों को पता चला कि बच्ची को रेप के बपाद मारा गया है, गांववालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चड़ गया। गुस्साए लोगों ने खैर बाईपास पर जाम लगाकर कई ट्रकों पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए। भीड़ ने बच्ची की लाश को रखकर जाम लगाने की कोशिश की तो पुलिस ने आकर खदेड़ दिया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Add comment


Security code
Refresh


Amount of short articles:
Amount of articles links:

Photo Gallery

Poll

सही है, तथ्यों पर आधारित लेख है - 100%
गलत है, धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं - 0%
बता नहीं सकते - 0%

  Search