Wednesday, 13 December 2017
Blue Red Green

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान को किया अश्लील इशारा! बाद में कहा, गलती से हुआ

 नई दिल्ली: इस समय कलर्स पर रिएलिटी शो बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन प्रसारित हो रहा है। यह अब तक प्रसारित हुए सीजन में से सबसे विवादित बनता जा रहा है और इसके लिए घर के अंदर मौजूद सदस्य जिम्मेदार हैं। प्रतिभागी अपनी हरकतों के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपने बड़बोलेपन की वजह से हिना खान ना केवल फैंस के बल्कि सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ रही हैं। इसके अलावा घर के ज्यादातर सदस्य उनके खिलाफ हैं।

वूट पर अपलोड किए गए एक अनसीन वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे प्रियांक शर्मा हिना के बर्ताव से थक चुके हैं। हुआ कुछ यूं कि हिना, प्रियांक शर्मा और अर्शी खान बेडरुम में बैठे होते हैं और तीनों किसी विषय पर बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच हिना प्रियांक को चुप रहने का इशारा करते हुए बताने की कोशिश करती हैं कि वो बाद में बात करेंगी। मगर अपनी दोस्त के इस इशारे पर प्रियांक थम्स अप की जगह मिडिल फिंगर दिखा देते हैं। प्रियांक की इस हरकत से ना केवल घरवाले बल्कि हिना खान भी हैरान हो जाती हैं। जब शर्मा से इस बारे में पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि गलती से हो गया। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि इस घटना को हिना काफी हल्के में लेती हैं। प्रियांक ने इशारा जानबूझकर किया था या फिर अनजाने में यह तो उन्हें ही पता होगा। मगर बता दें कि आज प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में लव त्यागी, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा में से कोई एक घर से बाहर हो जाएगा।

B'day Spcl: शादी से पहले ही मां बनी कोंकणा सेन आज मना रही हैं अपना 38वां जन्मदिन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने साल 1983 में बाल कलाकार के रूप में बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें अभिनेत्री के तौर पर सबसे ज्यादा लोकप्रियता अंग्रेजी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज अैयर' से मिली थी.

फिल्मों के साथ-साथ कोंकणा सेन की रियल लाइफ की बात करें तो वो काफी सिंपल हैं, लेकिन पर्दे पर उन्होंने हर रोल को बखूबी उकेरा है. आखिरी बार कोंकणा 'लिपस्टिक अंजर माय बुर्का' में नजर आईं थी.

कोंकणा की निजी जिंदगी की बात करें तो इसके बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेचैन रहते हैं. हालांकि सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट कोंकणा की लाइफ में 2010 में आया था, जब उन्होंने 3 साल डेट करने के बाद अचानक गुपचुप तरीके से बॉलीवुड अभिनेता रनबीर शौरी से शादी कर ली थी.

उनका इस तरह गुपचुप शादी करने का कारण बताया जाता है उनकी प्रेग्नेंसी. कोंकणा सेन की शादी के समय फिल्मी गलियां ऐसी खबरों से पटा था कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं, जिसके कारण उन्हेंने आनन-फानन में रनबीर शौरी से शादी कर ली थी.

3 सितंबर 2010 को हुई इस शादी के छह महीने बाद 15 मार्च 2011 को कोंकणा का बेटे हारुन का जन्म हुआ, जिसके बाद इन खबरों ने और ज्यादा तूल पकड़ ली थी.


लोकल ट्रेन में घूमेंगे इमरान-विद्या

मुंबई।। बॉलीवुड वाले अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए नित-नए तरीके सोचते रहते हैं। घनचक्कर की टीम ने भी दिमाग लड़ाया और फैसला लिया कि उनकी फिल्म के प्रमुख कलाकार इमरान हाशमी और विद्या बालन फिल्म का प्रचार लोकल ट्रेन में या ट्रेन में बैठकर करेंगे। ट्रेन चुनने की वजह?

इस फिल्म में लोकल ट्रेन की भी महत्वपूर्ण भूमिका है, इसलिए लोकल ट्रेन के जरिये प्रचार किया जाएगा।

राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित ‘घनचक्कर’ ऐसे चोर की कहानी है जो अपने साथियों के साथ बड़ा हाथ मारता है और बात जब पैसों के बंटवारे की आती है तो उसकी याददाश्त चली जाती है। द डर्टी पिक्चर के बाद इमरान और विद्या की यह दूसरी फिल्म है।

यमला पगला दिवाना-2 का ट्रेलर कमाल: अमिताभ

मुम्बई।। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने देओल परिवार की आने वाली फिल्म `यमला पगला दिवाना-2` के ट्रेलर को खूब पसंद किया।

संगीत सिवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2011 में आई इसी शीर्षक के फिल्म की सीक्वल है और इसमें भी धर्मेद्र और उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल ने काम किया है।

बिग बी ने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर की खूब प्रशंसा की। उन्होंने ट्वीट किया, "यमला पगला दिवाना-2 में मस्ती की भरमार दिख रही है। ट्रेलर ही कमाल का है।

धरमजी, बॉबी और सनी को मेरी शुभकामनाएं..फिल्म के प्रचार के लिए प्रसारित प्रिंट विज्ञापन एवं बैनर भी एकदम अलहदा हैं।"

फिल्म `यमला पगला दिवाना-2` में देओल परिवार के अतिरिक्त नेहा शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं तथा फिल्म सात जून को रिलीज होगी।


Amount of short articles:
Amount of articles links:

Photo Gallery

Poll

सही है, तथ्यों पर आधारित लेख है - 100%
गलत है, धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं - 0%
बता नहीं सकते - 0%