Wednesday, 13 December 2017
Blue Red Green

प्रेग्नेंसी ने मुझे बेहतरीन अभिनेत्री बनाया:

 

लंदन : ‘स्कैंडल’ की स्टार केरी वाशिंगटन जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने कहा कि गर्भावस्था के दौरान उन्होंने खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री बनाया क्योंकि इस दौरान वे अपनी गतिविधियों को लेकर ज्यादा सतर्क थीं।

कॉन्टैक्ट म्युजिक की खबर के अनुसार, 37 वर्षीय अभिनेत्री ने अमेरिका के फुटबॉल स्टार नामदी असोमुगा से विवाह किया है। अभिनेत्री ने कहा कि गर्भावस्था के दौरान अपने पेट को छुपाना उनके लिए एक चुनौती थी।

वाशिंगटन ने कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर मैंने बहुत शारीरिक श्रम किया है। मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं अपने चरित्र के हिसाब से खुद को कैसे अच्छे तरीके से और आसानी से पेश कर सकूं।

शर्लिन ने फिर लगाई आग, कामसूत्र 3डी के ट्रेलर में हुईं टॉपलेस

मुंबई : चर्चित मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की आगामी फिल्म `कामसूत्र थ्री डी` काफी सुर्खियों में है और इसमें शर्लिन के कामुक अंदाज की काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो मिनट के इस ट्रेलर ने जारी होते ही धूम मचा दी है और इसमें शर्लिन चोपड़ा टॉपलेस नजर आ रही हैं।

शर्लिन चोपड़ा की यह फिल्म जिस अंदाज में फिल्माई गई है उसे देखकर यह बेहद बोल्ड फिल्म कही जा सकती है। ऐसा लगता है कि निर्देशक रुपेश पॉल ने नाम के मुताबिक फिल्म को फिल्माने और बनाने की कोशिश की है जिसमें शर्लिन का अपने को स्टार के साथ बेहद बोल्ड और हॉट इंटिमेट सींस है। जब ट्रेलर ही इतना बोल्ड है तो फिल्म का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से बेहद प्रभावित नजर आती है।

इस ट्रेलर में शर्लिन सफेद रंग के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं। शर्लिन के साथ अभिनेता मिलिंद गुणाजी अपने कामुक अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर में सिर्फ सेक्सी सींस नहीं है बल्कि एक्शन भी दिखाया गया है और एक रणभूमि का सीन भी है। इसमें शर्लिन अपने सेक्सी और कामुक अंदाज में एक जंगल से एंट्री लेती हैं।

गौर हो कि यह फिल्म रिलीज से पहले से ही काफी चर्चा में है और फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी दीवानगी बढ़ गई है।

पूर्व विश्व सुंदरी के पति को अप्राकृतिक सेक्स मामले में राहत!


मुंबई: एक स्थानीय अदालत ने कू्रर व्यवहार और अप्राकृतिक सेक्स के मामले में पूर्व विश्व सुंदरी युक्ता मुखी के पति प्रिंस टुली की अग्रिम जमानत देने की याचिका पर सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित कर दिया। सत्र अदालत ने टुली को गिरफ्तारी से संरक्षण की अवधि को बढा दिया जो उसने पहले टुली को दिया था। तीन जुलाई को युक्ता मुखी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अपने पति प्रिंस तुली पर धारा 498 ए (कू्ररता), 406 (अमानत में ख्यानत) और धारा 377 (अप्राकृतिक सेक्स) में मुकदमा दर्ज कराया था। प्रिंस तुली ने मुकदमा दर्ज होने के बाद ही अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी थी।
इस मामले में प्रिंस के वकीलों ने आरोप लगाया था कि मामला एक वर्ष या इससे भी अधिक पुराना है। जब युक्ता मुखी ने प्रिंस का घर छोडा था तो उन्होंने परिवार अदालत में घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया था। वकीलों ने सवाल उठाया कि तीन जुलाई को जो मामला दर्ज हुआ, आखिर क्या कारण था कि उसी वक्त यह मामला दर्ज नहीं कराया गया। टुली और उनके अभिभावकों ने अदालत के समक्ष अलग अलग अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। टुली ने इन आरोपों को आधारहीन करार दिया है। उन्होंने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, मैं निर्दोष हूं और मेरे खिलाफ सभी आरोप आधारहीन हैं। मुझे अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है और आशा करता हूं कि उनसे बहुत जल्द मिलूंगा। मैं उनसे बहुत लंबे समय से नहीं मिला हूं।
युक्ता मुखी प्रिंस तुली का विवाद और गंदा होता जा रहा है। युक्ता के वकील टी ईरानी ने शुक्रवार को कोर्ट को बताया कि तुली के पास युक्ता के कुछ अनुचित वीडियो हैं जिन्हें जब्त किया जाना चाहिए क्योंकि वह उन्हें लीक करने की धमकी दे रहा है। ईरानी ने तुली के वकीलों अविनाश गुप्ता व एफ फ्रेडरिक द्वारा पेश तुली की अग्रिम जमानत अर्जी का विरोध किया। युक्ता के अंबोली पुलिस थाने में अपने पति व ससुरवालों के खिलाफ मामला दर्ज करने पर तुली ने अग्रिम जमानत याचिका के लिए अर्जी दी है। युक्ता मुख ने तुली पर कू्ररता, विश्वासघात व अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया है। जमानत अर्जी में तुली के वकीलों ने कहा है कि यह मामला साल भर बाद दायर किया गया है। उनका कहना है कि युक्ता सालभर से अपने पति से अलग रह रही है। घर छोडने के बाद उसने फैमिली कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।
तो फिर उसने एक साल बाद एफआईआर दर्ज क्यों कराई। उन्होंने कहा कि युक्ता ने तुली पर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है लेकिन इसे साबित करने के लिए उसके पास साक्ष्य नहीं है। साथ ही तुली पुलिस के साथ सहयोग भी कर रहे हैं। यह भी कहा गया है कि युक्ता का जो कुछ भी था अपने साथ ले गई। तुली ने पहले आरोप लगाया था कि युक्ता 35 लाख रूपए ले गई है। वहीं युक्ता के वकील का तर्क था कि इतना कैश घर में कौन रखता है। युक्ता कहा था कि तुली को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए। युक्ता ने कहा कि शादी के वक्त व दो करोड रूपए स्त्री धन के रूप में लाई थी लेकिन उसे केवल दो लाख रूपए ही मिले।

6 महीनेर, 59 फिल्में, 13 पास, बाकी फेल

नई दिल्ल्ी: पूरे साल में 15 फिल्में हिट होने को सक्सेस का पैमाना माना जाता है। ऐसे मेंए बीती छमाही में हिट हुईं 13 फिल्मों ने तमाम फ्लॉप फिल्मों के बावजूद इंडस्ट्री वालों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। 200 करोड़ की ओर बढ़ रही श्ये जवानी है दीवानीश् और कुल 1000 करोड़ का कलैक्शन इस छमाही का अचीवमेंट हैरू

इंडस्ट्री के जानकारों की अगर मानेंए तो साल भर में अगर 15 के करीब फिल्में हिट हो जाएंए तो उसे हिट साल माना जाता है। इस लिहाज से अगर देखा जाएए तो बीती छमाही में हिट हुई 13 फिल्मों ने बाकी बचे छह महीनों की भी कसर पूरी कर दी है। जबकि आने वाली छमाही में शाहरुख खानए अक्षय कुमारए अजय देवगनए रितिक रोशनए रणबीर कपूर और आमिर खान जैसे बड़े सितारों की फिल्में रिलीज होनी बाकी हैं। साथ हीए बीती छमाही में करीब 1000 करोड़ रुपए के कलैक्शन ने फिल्म निर्माताओं के चेहरे पर भी रौनक ला दी है।

पहले महीने में मिली हिट 2013 की पहली छमाही की शुरुआत राजधानी एक्सप्रेसए देहरादून डायरी और टेबल नंबर 21 जैसी सुपर फ्लॉप फिल्मों से हुई। वैसे तोए जनवरी में सात.आठ दूसरी फिल्में भी रिलीज हुईंए लेकिन ट्रेड की निगाहें मेगा बजट फिल्मों श्मटरू की बिजली का मंडोलाश् और श्रेस 2श् पर टिकी थीं। करीब 48 करोड़ के बजट में बनी श्मटरू कीण्ण्ण्श् ढाई हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई। लेकिन इस फिल्म की जबर्दस्त नाकामयाबी ने पूरे ट्रेड को झकझोर दिया। मुनाफा कमाना तो दूर यह फिल्म अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई। हालांकि इस गम को श्रेस 2श् की जबर्दस्त कामयाबी ने खुशी में बदल दिया। करीब 69 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देश.विदेश में 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करके इंडस्ट्री को नए साल का पहला जश्न मनाने का मौका दिया।


लीक से हटकर आईं फिल्में छमाही के दूसरे महीने फरवरी में कुल 11 फिल्में रिलीज हुईं। इनमें सीमित बजट में बनी श्कोई पो चेश् ने पहले हफ्ते में 30 करोड़ का जादुई आंकड़ा छुआ। वहींए श्जिला गाजियाबादश् मल्टिप्लेक्सों में कमजोर रहीए तो यूपी और कई दूसरे राज्यों के छोटे शहरों में कामयाब रही। इसी बीच अक्षय कुमार की लीक से हटकर बनी फिल्म श्स्पेशल 26श् ने 80 करोड़ कमाएए तो प्रभुदेवा की ऑफबीट फिल्म श्एबीसीडीश् भी मुनाफे में रही। बाकी बची फिल्मेंए कमाना तो दूर अपनी लागत भी नहीं वसूल पाईं।

हिम्मतवाला ने दिया झटका मार्च के महीने में रिलीज हुई कुल 12 फिल्मों में से साहिब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्सए जॉली एलएलबी और मेरे डैड की मारुति ने ट्रेड को हंसाया। वहींए अजय देवगन स्टारर श्हिम्मतवालाश् के अलावा आत्माए रंगरेज ए आई मी और हम ए 3जीए दि अटैक ऑफ 26ध्11 की जबर्दस्त नाकामी ने सिनेमा मालिकों और वितरकों को निराश कर दिया। खासकर श्हिम्मतवालाश् का फ्लॉप होना काफी भारी पड़ा।

सुपर हिट रही आदित्य.श्रद्धा की आशिकी अप्रैल में इंडस्ट्री पहले से ही आईपीएल इफेक्ट को लेकर परेशान थी। वहीं इस महीने रिलीज दो बहुचर्चित फिल्मों एकता कपूर कैंप की श्एक थी डायनश् और आयुष्मान खुराना स्टारर श्नौटंकी सालाश् की नाकामयाबी ने ट्रेड की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि नई स्टार को लेकर महज 8 करोड़ के बजट में बनी श्आशिकी 2श् की जबर्दस्त कामयाबी ने पूरे ट्रेड की बल्ले.बल्ले कर दी। इसी महीने डेविड धवन की नई स्टार कास्ट को लेकर बनी श्चश्मेबद्दूरश् भी हिट रही।

जगी 200 करोड़ की उम्मीद मई में आई 11 फिल्मों में से श्ये जवानी है दीवानीश् पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। फिलहाल 200 करोड़ कल्ब की एंट्री की कोशिशों में लगी इस फिल्म ने ट्रेड को साल की पहली सुपरहिट का जश्न मनाने का मौका दिया। वहीं ए प्रीति जिंटा की श्इश्क इन पेरिसश् और सैफ अली खान की श्गो गोवा गोनश् सहित बाकी बची फिल्मों को दर्शकों ने पहले ही दिन ठुकरा दिया।

रोमांटिक फिल्मों की बल्ले.बल्ले श्आशिकी 2श्ए श्ये जवानी है दीवानीश् की जबर्दस्त सफलता के बाद लगातार तीसरे महीने रोमांस बॉलिवुड के सिर चढ़कर बोला। श्रांझनाश् में कोलावरी डी फेम धनुष और सोनम कपूर के रोमांस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म अब तक 60 करोड़ बटोर चुकी है। वहीं नई स्टार कास्ट के साथ बनीं एक्सपेरिमेंट फिल्म श्फुकरेश् भी दर्शकों को खूब पसंद आई। करीब 7 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 33 करोड़ कमाने के बाद भी कई थिएटरों में जमी है। वहींए इस शुक्रवार आई श्घनचक्करश् को पहले दिन मिला ठंडा रिस्पांस साबित करता है कि यह लंबी रेस का घोड़ा नहीं है।

ट्रेड ऐनालिस्ट और प्रड्यूसर अशोक कौशिक बताते हैंए हर साल औसतन दस से पंद्रह फीसदी फिल्में लागत वसूलने के बाद कमाई कर पाती हैं। इस पहली छमाही की 59 फिल्मों में से करीब दर्जन भर फिल्मों की कामयाबी अच्छा संकेत है।

वहीं प्रड्यूसर.डायरेक्टर सुभाष घई कहते हैंए नई स्टार कास्ट के साथ कम बजट में बनीं श्काई पो चेश्ए श्आशिकी 2श् और श्फुकरेश् जैसी फिल्मों का पहले वीकेंड में अपनी लागत वसूलने के बाद कमाई करना इंडस्ट्री के लिए शुभ संकेत है। कुछ साल पहले तक नई फिल्मों का भविष्य फैमिली और मसाला फिल्मों के शौकीन दर्शक तय करते थे। लेकिन आज जब टिकट खिड़की का मिजाज यंगस्टर्स तय करते हैंए तो मेकर कम बजट में ऐसी फिल्में बना रहे हैंए जिनकी हम कल तक कल्पना भी नहीं कर सकते थे।

सुपर हिट ये जवानी है दीवानीए आशिकी 2

हिट रेस 2ए स्पेशल 26ए काई पो चेए साहिब बीवी और गैंगस्टर रिर्टन्सए रांझनाए फुकरे

सेमी हिट जिला गाजियाबाद ए एबीसीडीए चश्मेबद्दूरए शूट आउट ऐट वडालाए मेरे डैड की मारुति

सुपर फ्लॉप मटरू की बिजली का मंडोलाए हिम्मतवालाए यमला पगला दीवाना 2ए जयंती भाई की लव स्टोरीए इश्क इन पेरिसए एक थी डायन

अब स्कूल जाएगी ऐश्वर्या की बेटी अराध्या!


नई दिल्ली: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के जीवन में जन्म के बाद से ही खुशियां लाने वाली बेटी आराध्या अब स्कूल जाएगी। इस साल नवंबर में अराध्या दो साल की हो जाएगी। खबर है कि बच्चन परिवार उसके लिए उपयुक्त प्लेस्कूल की तलाश शुरू कर दी है।

बच्चन परिवार की पोती होने की वजह से अराध्या मेगास्टार से कम नहीं है। इससे पहले अराध्या टैक्नॉलोजी की समझ रखने वाली बच्ची से रुप में खबरों में आई थी। उसके दादा अमिताभ बच्चन को अराध्या द्वारा इतनी छोटी उम्र में आईपैड ऑपरेट करने का अनुमान लगा।

एक दैनिक के अनुसार, बच्चन परिवार लग रहा है कि आराध्या अब स्कूल जाने लायक हो गई है। नया शैक्षणिक साल में स्कूल में प्रवेश दिलाने के लिए उपयुक्त स्कूल की तलाश की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि अराध्या प्लेस्कूल के लायक हो गई है। वह अपनी उम्र की बच्ची के साथ इंट्रेक्ट करती है। बच्चन परिवार उसके लिए बढ़िया से बढ़िया स्कूल की तलाश कर रहा है।

हालांकि, बच्चन के बंगले से एक आधिकारिक सूत्रों ने बताया, अराध्या के लिए स्कूलों की तलाश बहुत जल्द शुरू होगी।


Amount of short articles:
Amount of articles links:

Photo Gallery

Poll

सही है, तथ्यों पर आधारित लेख है - 100%
गलत है, धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं - 0%
बता नहीं सकते - 0%