Wednesday, 13 December 2017
Blue Red Green

Home दुनिया ISIS ने फिर लांघी बर्बरता की सारी हदें, 12 साल की मासूम से कई लड़ाकों ने लगातार किया रेप

ISIS ने फिर लांघी बर्बरता की सारी हदें, 12 साल की मासूम से कई लड़ाकों ने लगातार किया रेप

नई दिल्ली: आतंकी संगठन आईएसआईएस को लेकर एक बार फिर खौफनाक और बर्बर चेहरे का खुलासा हुआ है। इस ताजा खुलासे में आतंकी संगठन की क्रूरता और इंसानियत की हदें लांघ देने वाली जानकारी मिली है। उत्तरी इराक के सिंजर शहर में इस संगठन ने 5 हजार से ज्यादा यजीदी महिलाओं और बच्चियों को बंधक बना लिया और फिर उसके बाद इनके साथ क्रूरता की हदें पार कर दी। इन्हें सेक्स गुलाम के रूप में बेचा गया। इनकी जिंदगी में रेप, गुलामी और प्रताड़ना ही बच गई थी । डेलीमेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों ने 12 साल की लड़की से भी बिना कोई दया दिखाए रेप किया और उसे प्रताड़ित किया।

21 साल की यजीदी लड़की परला सिंजर ने अपनी आपबीती और खौफनाक दास्तान बयान की। उसने बताया कि सुरक्षित ठिकाने पर ले जाने के नाम पर आईएसआईएस के लोग सीरिया ले गए जिसमें कई लड़कियां शामिल थी। उसके बाद हमें पीटा जाता था। कई दिन तक खाना नहीं दिया जाता था। फिर हमें सेक्स गुलाम के तौर पर बेच दिया गया।

10 महीने तक आईएसआईएस के आतंकियों के कब्जे में रहनेवाली परला ने बताया कि मुझे सउदी अरब के एक वृद्ध के हाथों बेच दिया गया जिसने मुझपर बर्बर अत्याचार ढाया। सउदी अरब के जिस मालिक ने मुझे खरीदा था वह मुझसे रोज रेप करता था। रेप के बाद कहता था कि तुम्हारे साथ सोकर तुम्हें मुसलमान बना रहा हूं। हमें खाने के लिए कम भोजन दिया जाता था और कहा जाता था कि गुलामों को पेटभर भोजन की आजादी नहीं है।

 

फिर मुझे एक तजाकिस्तान के आदमी ने खरीद लिया। दो महीने बाद ही उसकी मौत हो गई और मेरा मालिक बदल गया। इस बार मुझे बेचा नहीं गया बल्कि तोहफे के रूप में दिया गया। मेरा मालिक हर बार रेप करने के बाद मेरे हाथ- पैर बांध देता था और मेरी पिटाई करता था। अत्याचार और जुल्म का यह सिलसिला चलता रहा और मैं घुट-घुटकर जीती रही।

परला ने अपनी दर्दनाक दास्तान में यह भी कहा कि हमें कई लोगों के साथ एक लड़कियों के स्कूल में रखा गया और इस दौरान हमपर इस्लाम धर्म कबूल करने का दबाव भी बना गया। सऊदी में एक विवाहित मालिक ने मेरे साथ कई बार रेप किया । आईएसआईएस के कब्जे में मेरे परिवार के और भी लोग है लेकिन मुझे नहीं पता कि वो जिंदा है भी या नहीं।

Add comment


Security code
Refresh


Amount of short articles:
Amount of articles links:

Photo Gallery

Poll

सही है, तथ्यों पर आधारित लेख है - 100%
गलत है, धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं - 0%
बता नहीं सकते - 0%