Wednesday, 13 December 2017
Blue Red Green

फ्लर्टिग सीखना है तो लड़की से सीखो!

अकसर आपने सुना और देखा ही आएं दिन कभी किसी कॉलेज या सडक पर लडके-लडकियों के साथ फ्लर्टिग करते ही रहते हैं जहां लडकियां को देखा नही कि फ्लर्टिग शुरू करी नहीं यहां कि उनसे बात करने के लिए तरह-तरह के इशारे भी करने लगते है ऎसी खबरें रोज सुनने को मिलती ही रहती हैं लेकिन अब जमाना तेजी से बदल रहा है।

फ्लर्टिग में अब महिलाएं भी कुछ कम नहीं, एक शोध द्वारा पता लगाया गया है कि महिलाएं जुबान से कुछ नहीं कहती लेकिन वो अपनी आंखों से बहुत कुछ कह देती हैं बस जरूरत है उनके इस अनोखे अंदाज को समझने की।

1-फ्लर्टिग की कला में महिलाएं भी अब पीछे नहीं है वो स्मार्टली सिर्फ आपके इतने ही करीब आयेगी जिससे आपका ध्यान उसकी तरह आकष्ात हो जाएं और उसके बाद तो आप उन के बारे में रात-दिन ख्यालों की दुनिया में ही बस खोएं रहगें।

2-आपसे हर बार मिलने या सामने आने पर हंसकर-मुस्कुराती वहां से चली जाएंगी।

3-महिला साथ बैठते व बात करते वक्त अगर वो आपके कंधे या पैर पर अपना हाथ या हल्का सा टच कर दे या फिर वहां आपसे गलती से बॉडी टच करने का भांन दें तो आप अचछी तरह से समझ ही जाइएं कि कुछ-कुछ बात पक्की है।

4-अगर आप ये देखना चाहते है आप जिसको पंसद करते है क्या वो भी आपको पंसद करती है तो आप जैसे ही उन्हें देखेंगे वे तुरंत अपने कपडे ठीक करने लगेगी।

5-अगर वो बार-बार अपने बालों को ठीक करे या अपनी लटों में उंगलियां घुमाने लगे तो सीधा संकेत है कि आप उसे अच्छे व आकर्षक लग रहे हैं।

6-अगर वो सिर्फ एक-दो बार ही मुलाकत हुई और वो आपकी तारीफ पर तारीफ किये जाएं तो समझ जाएं आपको ग्रीन सिगAल मिल गया है।

7-महिला फलर्ट करते समय तो उसकी आंखें भी बहुत कुछ कहती हैं, वो आपसे ज्यादा देर तक आई कॉन्टेक्ट रखेगी और फिर नजरों को खास अंदाज में झुका लेगी।

8-अगर किसी महिला किसी पुरूष से बातचीत के दौरान महिला उसके कुछ ज्यादा ही करीब आती है। तो इसका मतलब साफ है कि वो उसे पंसद कर रही हैं।

9-महिला अपने हाथों को रब करे या अपने बॉडी को टच करें, जैसे गर्दन पर या बांहों पर हाथ फेरे इत्यादि। ये सिगल है कि आप उस शाम उसे कॉफी के लिए आमंत्रित करेंगे। तो आपको निराश नहीं होना पेडगा।

10-फ्लर्टिग में महिला पूरे तौर माहिर यह बात अच्छी तरह से जानती हैं, कि पुरूषों को किस तरह से आकष्ाüत करके अपने दिल की बात उन तक पहुंचानी है। वो फ्लर्टिग को आपको फ्रेश रोमांटिक बनाए रखती है।


Amount of short articles:
Amount of articles links:

Photo Gallery

Poll

सही है, तथ्यों पर आधारित लेख है - 100%
गलत है, धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं - 0%
बता नहीं सकते - 0%