LOADING

Type to search

जाने क्यों अमिताभ बच्चन के #UninstallWhatsApp करने की उठ रही मांग

मनोरंजन

जाने क्यों अमिताभ बच्चन के #UninstallWhatsApp करने की उठ रही मांग

Share

(अदिती सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : सोशल मीडिया (Social media) पर जानें कब क्या ट्रेंड करने लग जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। जैसे कि आज सोशल मीडिया पर #uninstallwhatsapp काफी जोर-शोर से ट्रेंड हो रहा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह बताई जा रही है कि फेक न्यूज़ पर पाबंदी लगाई जाए। और इन सबके बीच बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन का भी नाम लिया जा रहा है।

यूज़र ने डाली ऑनलाइन पिटिशन ऑनलाइन पिटिशन
दरअसल ट्विटर पर यूज़र (User) ने अमिताभ बच्चन और आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के खिलाफ ऑनलाइन पिटिशन (Online petition) डाल दी है। यूज़र ने उन पर  व्हाट्सएप के जरिए फेक (Fake)  न्यूज़ फैलाने का आरोप लगाया है। जिसके चलते यूज़र चाहता है कि वह है कि वह अपना व्हाट्सएप ही डिलीट कर दें कर दें। यूज़र ने कहा है कि इस मिशन के चलते वह Mark Zuckerberg को इन दोनों के नंबर से व्हाट्सएप डिलीट करने की अपील करते हैं।

कई लोग बन गए इस पिटिशन का  हिस्सा
आपको बता दें कि इस #uninstallwhatsapp से अब तक 3500 से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन इससे पहले कोरोना के चलते दो बार ट्रोल भी हो चुके है। 

बर्तन बजाने से दूर होता कोरोना- अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के चलते ट्रोल हुए थे। जिसमें उन्होंने कहा था की बर्तन या तालियां बजाने से कोरोना खत्म हो जाता है। इसके बाद क्या था लोगों ने उनकी इस बात को लेकर काफी ट्रोल किया। साथ ही यूज़र ने उन पर फेक न्यूज़ (FakeNews ) फैलाने का दोष भी लगाया।

अमिताभ बच्चन यहीं नहीं रुके उन्होंने एक बार ट्वीट (Tweet) करके कहा कि मेरे बंगले जलसे के एक कमरे में चमगादड़ आ गया है जिसको बाहर निकालने में काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने यह ट्वीट बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में लिखा अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि ‘ब्रेकिंग न्यूज़ हमारे बंगले के तीसरे फ्लोर में चमगादड़ आ गया गया है, कोरोना पीछा ही नहीं छोड़ रहा।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *