LOADING

Type to search

अभिनेत्री फराह अब्राहम की योगा करते हुए तस्वीरें हुई लीक

मनोरंजन स्वास्थ्य

अभिनेत्री फराह अब्राहम की योगा करते हुए तस्वीरें हुई लीक

Share

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : अमेरिकी रियलिटी शो पर्सनैलिटी, म्यूजिशियन और पूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री फराह अब्राहम की अनोखे अंदाज में योगा करते हुए खींची गई तस्वीरें लीक हो गई हैं।
फराह अब्राहम सेक्सी योग अंडरवीयर में करती दिख रही हैं, जिसमें वह बिल्कुल हॉट लग रही हैं। फराह अब्राहम ने भारतीय योगा पद्वति के अनुसार सभी योग आसनों को करते हुए कैमरे में कैद हुई हैं। उनकी ये सैक्सी योगा तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है।

फराह अब्राहम हमेशा कुछ अनोखा काम करके चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री रही हैं। अमेरिका के ओमाहा, नेब्रास्का में जन्मे, फराह अब्राहम को 2008 में एमटीवी शो, 16 एंड प्रेग्नेंट, एक वास्तविकता श्रृंखला में शामिल होने के लिए चुना गया था जिसका लक्ष्य संयुक्त राज्य भर में गर्भवती किशोरों के जीवन को दर्शाना था। उनकी गर्भावस्था के समाचार ने उनकी और उनकी मां, डेब्रा डेनियलसन के बीच मुद्दों का कारण बना दिया, डेनियलसन ने अपनी बेटी को एक वेश्या कहा और गर्भपात करने से रोक दिया, और गर्भवती होने के कारण, अब्राहम को उसके चीयरलीडिंग को बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा।


इसके अलावा, फिल्मांकन के दौरान, अपने बच्चे के पिता डेरेक अंडरवुड की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई।अब्राहम ने 23 फरवरी, 2009 को सोफिया लॉरेन अब्राहम नाम की एक बेटी को जन्म दिया।अब्राहम का प्रकरण 16 एंड प्रेग्नेंट 2009 में प्रसारित हुआ।
रियलिटी टेलीविज़न श्रृंखला 16 एंड प्रेग्नेंट ने कई युवा महिलाओं के लिए गर्भावस्था और मातृत्व के पहले के बारे में जानकारी दी गई।उस वर्ष बाद में उन्हें स्पिन-ऑफ श्रृंखला टीन मॉम मिला, और 2012 में अपने निष्कर्ष तक अपने चार सत्रों में दिखाई दिया।

उस अगस्त में उन्होंने अपना पहला स्टूडियो एल्बम और पहला ज्ञापन जारी किया, जिनमें से दोनों का नाम माय किशोर ड्रीम एंडेड था। पुस्तक ने इसे न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्ट विक्रेता सूची में बनाया। फराह अब्राहम ने विवादास्पद मनोरंजन में सेक्स टेप बेचने के बाद 1 मिलियन डॉलर कमाए। उसने जेम्स डीन के साथ फराह सुपरस्टार नामक सेक्स क्लिप फिल्माया।

टीन मॉम की मशहूर टीवी कलाकार फराह अब्राहम तब ज्यादा सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने अपने प्राइवेट पाटर्स (निजी यौन अंग) के जरिये सेक्‍स ट्वाइज (यौन क्रिया खिलौना) की नई सीरीज को सांचे में ढालने को लेकर सहमत हो गई थीं। ये सेक्‍स ट्वाइज उनके प्राइवेट पाटर्स के आकार के बनाए जाने थे।
इसके बाद एक बार पिफर फराह अब्राहम सुर्खियों आई, जब वह अपना डीएनए बेचने जा रही थीं। टीएमजेड की खबर के मुताबिक, सेलिब्रिटीजेन डॉट कॉम के साथ साझेदारी करते हुये 24 वर्षीय अभिनेत्री शीशी में अपना डीएनए 99 डॉलर में बेच रही थीं जिसे गले में पहना जा सकता है।

Tags:

1 Comment

  1. Sunil August 13, 2020

    बिंदास अंदाज

    Reply

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *