LOADING

Type to search

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की हो CBI जांच

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की हो CBI जांच

Share

–बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उठाई सीबीआई जांच की मांग
–कहा-महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से करेंगे बात
— छोटे शहरों से आने वालों के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में होता है भेदभाव
-जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने की मुख्यमंत्री ठाकरे से बात
-मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

(अदिति सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : दिल्ली के भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत ङ्क्षसह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सोमवार को सीबीआई जांच की मांग कर डाली। तिवारी ने कहा कि छोटे शहरों से आने वालों को ङ्क्षहदी फिल्म उद्योग में हमेशा भेदभाव का सामना करना पड़ता है। मनोज तिवारी ने यहां दिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की और पत्रकारों से कहा कि वह घटना की उच्च स्तरीय जांच के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा, मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा अभिनेता को आत्महत्या करनी पड़ी।

बिहार के कैमूर जिले के निवासी और लोकसभा में उत्तर पूर्वी दिल्ली के प्रतिनिधि तिवारी ने कहा, मैं अभी किसी का नाम नहीं लूंगा। मैं चाहता हूं कि सही तरीके से जांच होने पर जवाबदेही तय की जाए। हालांकि, यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि हमारे जैसे लोग जिनकी जड़े छोटे शहरों में हैं, उन्हें बॉलीवुड में भेदभाव का सामना करना पड़ता है और हमारी सफलता की पीठ पीछे बुराई ही होती है।
इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने इस संबंध में मुख्यमंत्री ठाकरे से फोन पर बात की।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। राजनीति में आने से पहले फिल्मों में काम कर चुके पासवान ने पिछले सप्ताह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर उनसे सुशांत की मौत के मामले की व्यापक जांच कराने के लिए ठाकरे पर दबाव डालने का अनुरोध किया था। जमुई लोकसभा सीट से सांसद पासवान ने ठाकरे को दो पन्नों का पत्र लिख कर कहा कि फिल्म उद्योग में गुटबाजी हावी है।
बता दें मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार्स की श्रेणी में आने वाले 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फिल्म जगत समेत पूरे देश में शोक की लहर है। वह बिहार की राजधानी पटना के मूलत: रहने वाले थे। उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्टी पर कई कलाकारों ने सवाल उठाए और कई गुटों का जिक्र भी किया। अभिनेत्री कंगना राणावत ने तो खुलकर गैंग चलाने वाले कलाकारों का जिक्र भी किया और बताया कि छोटे शहरों से आने वाले कलाकारों को कैसे खत्म कर दिया जाता है। इसमें कई डायरेक्टर एवं हीरो का भी नाम लिया गया है। हालांकि इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ केस भी मुबंई में दर्ज हुए हैं।

Tags:

1 Comment

  1. sunil June 26, 2020

    सुशांत राजपूत की मौत की सीबीआई जांच हर हाल में होनी चाहिए, तभी पता चलेगा कि सच्चाई क्या है

    Reply

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *