LOADING

Type to search

सुपर सेक्सी हॉट अवतार में नजर आईं अभिनेत्री सोनारिका

मनोरंजन

सुपर सेक्सी हॉट अवतार में नजर आईं अभिनेत्री सोनारिका

Share

मुंबई /टीम डिजिटल : टेलीविजन धारावाहिक देवों के देव महादेव ’में पार्वती की भूमिका निभाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया इन दिनों एक हॉट फोटो शूट के चलते सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई है। वह बिल्कुल सुपर सेक्सी ओर हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। ऐसा कह सकते हैं कि टीवी शो में वह एक अलग आस्था के नजरिये से देखी जा रही थीं, लेकिन समंदर के किनारे खींची गई तस्वीरों ने युवा पीढी को उत्साहित कर दिया है।


3 दिसंबर 1992 को मुबंई में जन्मी सोनारिका भदोरिया एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। जो टेलीविजन और तेलुगू सिनेमा में उनके कार्यों के लिए जाना जाता है। वह पृथ्वीवल्लभ – इतिहास भी, रहस्य भी, देवों के देव… महादेव में देवी पार्वती और आदि शक्ति के चित्रण के लिए जाने जाते हैं। सोनारिका के पिता निर्माण व्यवसाय में हैं, और उनकी मां एक गृहस्थ है। वह मुंबई में पैदा हुई थी। उन्होंने यशोधम हाई स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा की और डीजी में अपनी पूर्व विश्वविद्यालय शिक्षा पूरी की। लाइफ ओके के सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ की भूमिका निभा चुकीं टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपनी खूबसूरती वजह से फैंस में अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोनारिका भी अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद तस्वीरें शेयर की हैं। पिछले दिनों उनको एक फैन बहुत ज्यादा परेशान कर रहा था। हालांकि बाद में उत्पीड़नकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह व्यक्ति महाराष्ट्र के नक्सली इलाके, कुरखेड़ा का 23 वर्षीय छात्र है और वह पिछले सात – आठ महीनों से अभिनेत्री का उत्पीड़न कर रहा था। आरोपी की पहचान स्वप्निल सहारे (23) के रूप में हुई है, जैसा कि डीएनए में बताया गया है। प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, सोनारिका ने कहा “वह मुझे बार-बार मैसेज कर रहा था और 7-8 महीनों से मुझे फोन कर रहा था। मैं उनके संदेशों को देखकर तंग आ गया था और डर गया था। जब मैंने उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसने मुझसे संपर्क करने के लिए अन्य नंबरों का इस्तेमाल किया।

उसने मुझसे संपर्क करने के लिए कम से कम 25 नंबरों का इस्तेमाल किया। जब मैंने अपने फोन को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया, तो उसने मेरे रिश्तेदारों और पिता को फोन करना शुरू कर दिया। शुरुआत में, मैंने नजरअंदाज किया लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *